Return to site

साल की टॉप 5 भोजपुरी फ़िल्में

Zabardast Bhojpuri Filmein

इस साल भोजपुरी फिल्म इंडस्टी में बहुत सी नई फ़िल्में रिलीज़ हुई। कुछ फ्लॉप हो गई और कुछ ने अच्छी कमाई की। जिन फिल्मों ने भोजपुरी सिनेमा में अच्छी कमाई की उन फिल्मों की सूची आज हम आपके सामने रखेंगे। और आपको बताएंगे कि किस फिल्म ने कितनी की कमाई की। ये रही साल की टॉप फाइव भोजपुरी फ़िल्में।

bhojpuri film
  • गुस्स्से की आग
  • का सच्चा सिपाही
  • ससुर जी
  • दिल है हम
  • प्यार के खातिर

हमरे गुस्से की आग - इस साल की पहली भोजपुरी हिट फिल्म भोजपुरी नायक राकेश विहारी की रही। फिल्म ने अपने लड़ाई के सीन से लोगों को काफी उत्साहित किया जिससे लोग काफी मात्रा में सिनेमा हाल में फिल्म देखने के लिए आये। फिल्म ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से 60 लाख की कमाई की। फिल्म का बजट 40 लाख था। फिल्म के गाने भी काफी धमदार है। इसलिए ये फिल्म सबसे ऊपर आती है।

देश का सच्चा सिपाही - इस साल की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म देशभक्ति पर बनी देश का सच्चा सिपाही रही। फिल्म ने सिनेमा हाल में काफी तालियां बटोरी। फिल्म ने 34 लाख के बजट के साथ 50 लाख की कमाई की।

सुनो ससुर जी - यह फिल्म एक कॉमेडी फिल्म है जिसमें फिल्म का हीरो अपनी मंगेतर के साथ शादी करना चाहता है। लेकिन उसका ससुर उनकी शादी के लिए नहीं मानता है। फिल्म का बजट 30 लाख था इस फिल्म ने 40 लाख की कमाई की।

शेर दिल हैं हम - साल की चौथी हिट फिल्म शेर दिल हैं हम एक गाँव की कहानी है जो की डाकुओं के अत्याचार से तंग हो कर उनका सामना करने का फैसला लेते हैं। इस फिल्म का बजट 25 लाख था फिल्म ने सिनेमा घरों से 28 लाख की कमाई की।

Bhojpuri Film - pyaar ke khatir

तोहरे प्यार के खातिर - यह फिल्म एक रोमांटिक फिल्म है जिसमें काफी हॉट और अंतरंग द्रिश्य फिल्माए गाये हैं फिल्म के गाने भी लोगों को काफी पसंद आये है। अच्छा म्यूजिक होने के साथ फिल्म की कहानी भी काफी अच्छी थी। इस फिल्म ने 22 लाख के बजट के साथ सिनेमा घरों से 25 लाख की कमाई की।

All Posts
×

Almost done…

We just sent you an email. Please click the link in the email to confirm your subscription!

OKSubscriptions powered by Strikingly